‘कालाकांडी’ पर लंगड़ा त्यागी का बयान
‘कालाकांडी’ पर लंगड़ा त्यागी का बयान
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान के बारे जो के अभी तक तो अपनी बेटी सारा अली खान के साथ साथ बेटे तैमूर अली खान के चलते ही सुर्खियों में चल रहे है. लेकिन एक दम से सैफ ने फिर से धमाका कर दिया है. जी हां वह भी उनकी आगामी फिल्म 'कालाकुंडी' में तो जनाब बता दे कि इस फिल्म के लिए सैफ अली खान का पहला फोटो भी सामने आ गया है. जी हां, बता दे कि, फिल्म का पूर्व में एक पहला फोटो भी सामने आ गया है जिसमे कि हमे सैफ अली खान का बेहद ही अलबेला व चटपटा सा लुक नजर आ रहा है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘कालाकांडी’ में उनके लुक की पहली तस्वीर सामने आ गई है.

बता दे कि, अपकमिंग फिल्म ‘कालाकांडी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि इस शहर में सिनेमाई आकर्षण है. फिल्म की शूटिंग व्यापक रूप से मुंबई में हुई. उनका मानना है कि फिल्मकार अक्षत वर्मा ने इस फिल्म में शहर को शानदार ढंग से दिखाया है.

सैफ ने कहा, “मुझे लगता है कि मुंबई सिनेमाई है और अक्षत ने इसे शानदार ढंग से दिखाया है. खास तौर पर बांद्रा से बहुत से किरदार और व्यक्तित्व हैं. आप इससे खुद को जोड़ सकेंगे.” अभिनेता सैफ अली खान की यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -