बॉक्स ऑफिस पर 'तांडव' मचाने आ रहे सैफ, सामने आया धमाकेदार पोस्टर

Dec 16 2020 01:36 PM
बॉक्स ऑफिस पर 'तांडव' मचाने आ रहे सैफ, सामने आया धमाकेदार पोस्टर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. इस पोस्टर में सैफ अली खान का बैकसाइड लुक नज़र आ रहा है. एक राजनेता की तरह वह इस पोस्टर में लोगों का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ‘तांडव’ के इस पोस्टर को जारी करने के साथ ही यह घोषणा भी कर दी गई है कि फिल्म का पहला टीजर कल यानी 17 दिसंबर को जारी किया जाएगा.

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में सरताज का रोल निभाकर सैफ ने अपने फैंस को हैरान कर दिया था. यह सैफ की पहली वेब सीरीज थी और अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों की काफी वाहवाही लूटी. अब ऐसे में सैफ की अमेजॉन ऑरिजनल सीरीज ‘तांडव’ को लेकर उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह और बढ़ गया है. बताया जा रहा है कि सैफ की यह नई सीरीज, अमेरिका की पॉलिटिकल ट्रिलर सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ (House Of Cards) की तर्ज पर बनाई गई है.

प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा कि, “तैयार हो जाइये, हम तांडव मोड में प्रवेश करने वाले हैं.” जब इस सीरीज की घोषणा हुई थी, तब सैफ ने अपने एक बयान में बताया था कि यह सीरीज भारतीय सियसत के इर्द-गिर्द घूमती है. उन्होंने यह भी कहा था कि वह अमेरिकी उदाहरणों को ध्यान में नहीं रखना चाहते हैं, हालांकि नई वेब सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की तर्ज पर बनी है.

 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई मुंबई मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट पर रोक

बोहेमियन होम सजावट विषय पर इस तरह करें अपने निवास को सुशोभित

प्रकाश झा और बॉबी देओल को कोर्ट का नोटिस, वेब सीरीज 'आश्रम' से जुड़ा है मामला