प्रकाश झा और बॉबी देओल को कोर्ट का नोटिस, वेब सीरीज 'आश्रम' से जुड़ा है मामला

Dec 14 2020 04:10 PM
प्रकाश झा और बॉबी देओल को कोर्ट का नोटिस, वेब सीरीज 'आश्रम' से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली: विवादों में घिरी ‘आश्रम’ वेब सीरीज के खिलाफ दर्ज शिकायत के मामले में निर्माता प्रकाश झा और अभिनेता बॉबी देओल को नोटिस भेजा गया है. राजस्थान के जोधपुर की एक कोर्ट ने बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस भेजा है. मामले की अगली सुनवाई 11 जनवरी को की जाएगी.

बता दें कि MX Player पर रिलीज हुई आश्रम सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला का रोल किया है. सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा निराला अपने आध्यात्मिक आश्रम में ड्रग्स और ह्यूमन ट्रैफिकिंग जैसे अपराधों में शामिल हैं. वेब सीरीज में हिंदू धर्म गुरुओं को दुष्कर्मी, भ्रष्टाचारी और ड्रग्स का व्यापार करने वाला दर्शाया गया है. जिसे लेकर शुरु से ही विवाद था. इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं, जो बेहद हिट रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों का आरोप है कि इस वेब सीरीज के माध्यम से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. लिहाजा इस पर प्रतिबन्ध लगाया जाए.

इस वेबसारीज में त्रिधा चौधरी भी हैं, जिनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई हैं. त्रिधा चौधरी इस वेबसारीज के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. हर दिन उनकी कोई न कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती है.

कुली नं 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा 'तेरी भाभी'

किसानों को हिमांशी खुराना ने बांटे जूस, खालसा ऐड के वोलेंटियर्स के साथ की सेवा

अक्षय कुमार संग इस फिल्म में धमाल मचाएंगे पंकज त्रिपाठी