बोहेमियन होम सजावट विषय पर इस तरह करें अपने निवास को सुशोभित
बोहेमियन होम सजावट विषय पर इस तरह करें अपने निवास को सुशोभित
Share:

बोहेमियन होम डेकोर आइडिया अपने निवास को अपरंपरागत तरीके से सजाने जैसा है। बोहेमियन मध्य यूरोप के यात्री या शरणार्थी थे। यह सौंदर्य आधुनिक संवेदनाओं के सामने होता है और लापरवाह, शिथिल और असामान्य हो जाता है। बोहो सजावट उन लोगों के लिए है जो अपने घरों को जीवन, संस्कृति और सभी दुनिया को देखने के लिए दिलचस्प वस्तुओं से भरा चाहते हैं। बोहो कमरे में कुछ समानताएं होती हैं और समान विशेषताओं को साझा करते हैं, हालांकि कोई दो कमरे कभी भी पूरी तरह से एक जैसे नहीं होते हैं। इसलिए, यदि आप इस घर सजावट विषय का विकल्प चुनने की योजना बना रहे हैं, तो यह आपके लिए है।

बोहो होम सजावट के लिए खरीदारी सामान: यह हर कोने के लिए एकदम सही और मैचिंग नहीं होना चाहिए। सजावट में बहुत सारे उज्ज्वल रंग होंगे। बोहो होम डेकोर शॉपिंग शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह किसी भी विंटेज स्टोर पर है। अद्वितीय आइटम उठाएं जो विशेष हैं और एक पुरानी टेलीफोन या एक चमकीले रंग की मेज रखे।

रंगों को चुनने के लिए:  बोहो होम डेकोर में, आप रंगों के बिना नहीं जा सकते। आपके बोहो होम डेकोर में चमकीले रंग होने चाहिए। जब आप बिस्तर, आसनों और पर्दे की बात करते हैं, तो आप विभिन्न पैटर्न और बनावट को मिला सकते हैं।

फर्नीचर और सामान के लिए: आकार, पैटर्न और सामग्री के साथ खेलते हैं और कभी-कभी अपने कमरों में भी अपनी स्थिति बदलते हैं। जैसे फर्नीचर के लिए, ऐसे टुकड़े चुनें जो आरामदायक, स्वागत योग्य और अनोखे हों। बोहेमियन वाइब सभी आराम के बारे में है। यदि आप एक तटस्थ सोफे के लिए जा रहे हैं, तो जीवंत कुशन जोड़ें। मोमबत्तियों, लालटेन, दर्पण, पौधों, सजावट लहजे और हस्तनिर्मित वस्तुओं जैसे अति सुंदर सामान के साथ सौंदर्य को पूरा करें।

सुब्रह्मण्य भारती की 138 वीं जयंती पर तमिलनाडु युवा को किया गया सम्मानित

लांच हुआ ब्रेड के लोफ जैसा बैग, कीमत जानने के बाद सिर पीट लेंगे आप

प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर अपने डिजाइनर्स का किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -