सैफ-करीना ने अपने लाड़ले बेटे का नाम बदला...!!!

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान अप्रैल में शूटिंग पर लौटेगी. वे अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के चार महीने बाद ही अप्रैल में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर देंगी. इसके लिए करीना तैयारी में जुट गई है. उन्होंने अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए एक्सरसाइज शुरू कर दी है. अभिनेत्री करीना का कहना है कि वे खुद को काम और परिवार के बीच आसानी से संतुलन बना सकने वाली महिला के रूप में देखती. सच कहूँ तो महिलाएं एक साथ कई जिम्मेदारियां संभालने में माहिर होती हैं.

जब से बॉलीवुड हसीना करीना कपूर और छोटे नवाब यानी कि सैफ अली खान बेटे के नाम उजागर हुआ है तब से ही उनके बेटे तैमूर अली खान के बारे में काफी बातें हो रही हैं. सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर बाढ़ आ गई थी. अब एक बार फिर से तैमूर को लेकर पिता सैफ ने कुछ कहा है. जी हाँ, सैफ अली खान ने कहा कि, ‘अगर मुझे ऐसा लगा कि नाम की वजह से तैमूर को स्कूम में परेशानी का सामना करना पड़ेगा, तो हो  सकता है कि हम नाम बदल दें.’

आपको बता दें कि पिछले साल 20 दिसंबर को सैफ की पत्नी करीन कपूर ने बेटे को जन्म दिया और उसका नाम तैमूर अली खान पटौदी बताया. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर काफी विवाद हुआ. कुछ समय बाद इस नाम को लेकर आपत्ति जताने वालों को ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर कड़ा जवाब दिया था. अब देखते है स्कुल तक तैमूर के नाम पर पिता सैफ अली खान क्या करते है. यह तो वक्त ही बताएगा.   

करीना गलती से तुरंत शाहिद से हट सैफ से चिपक गई.....Watch Pics

PICS: बेटी सारा के साथ सैफ-करीना ने की पार्टी

शिल्पा की करीना पर खुसर-फुसर....

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -