अपने बयान पर सैफ अली खान ने मांगी माफ़ी, कही थी यह बात
अपने बयान पर सैफ अली खान ने मांगी माफ़ी, कही थी यह बात
Share:

सैफ अली खान अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वह लंकेश यानी रावण बनने वाले हैं। वैसे बीते दिनों उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके कारण वह जमकर ट्रोल हो रहे थे। ऐसे में अब उन्होंने सभी से माफ़ी मांगी है। जी दरअसल उन्होंने कहा था फिल्म में रावण का मानवीय पक्ष दिखाया गया है।

इसी पर बीजेपी नेता राम कदम भड़क गए थे और उन्होंने आपत्ति जताई थी। इसी क्रम में अब सैफ ने माफ़ी मांगी है। एक इंटरव्यू में वह बोले, ''मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं नहीं चाहता था कि मेरी वजह से किसी को ठेस पहुंचे। मैं अपना बयान वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं, जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है। मेरे लिए भगवान राम हमेशा ही हीरो रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। हमारी टीम इसे पर्दे पर उतारने की कोशिश में है।''

वैसे बात करें BJP नेता राम कदम की तो बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'आज कल हिंदू भावनाओं को आहत कर मोमेंटम पाना बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है। हम यह नोटिस कर रहे हैं कि ऐसा जानबूझकर किया जा रहा है। वे ऐसा दूसरे धर्मों के साथ क्यों नहीं करते हैं। मैं एक हिंदू होने के नाते कह रहा हूं कि उन्हें हमारी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने नहीं देंगे।' उनके इस बयान के बाद कई लोग सैफ के खिलाफ नजर आए थे। अब बात करें फिल्म के बारे में तो 'आदिपुरुष' में सुपरस्टार प्रभास राम के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म में कृति सनोन सीता के किरदार में नजर आएंगी।

पटना के लोगों के लिए खुशखबरी, अब शादी में शामिल हो सकते हैं इतने लोग

पुष्पम प्रिया चौधरी ने शेयर किया 'ओ बेटा जी' वीडियो, कहा- 'दो नकली नेताओं...'

अब प्रियंका चोपड़ा ने किया किसानों का समर्थन, रीट्वीट किया दिलजीत का ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -