अपनी एक्स के पति को शाहिद ने सबसे पहले दिया शादी का कार्ड
अपनी एक्स के पति को शाहिद ने सबसे पहले दिया शादी का कार्ड
Share:

इन दिनों अगर कोई खबर बी-टाउन में चर्चा का विषय बनी हुई है तो वो है. बॉलीवुड के राजकुमार शाहिद कपूर की शादी की खबर. जी हा बॉलीवुड का ये राजकुमार जल्द ही अपने लिए रानी लेकर आने वाला है. दरसल शाहिद कपूर और दिल्ली में रहने वाली उनकी दुल्हन मीरा राजपूत की खबर इस समय चर्चा का विषय बन चुकी है. इन्ही सब के बीच अब सबसे चौकाने वाली खबर आई है कि शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर के पति सैफ अली खान को शादी का न्योता भेज दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, शाहिद ने सैफ को शादी के लिए पर्सनली इन्वाइट किया है. वैसे शाहिद और सैफ एक साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में काम भी कर रहे हैं. ऐसे में अपने को-स्टार को न्योता देना तो शहीद के लिए जरुरु हे ही. हालांकि, इस खबर के बाद यह बात तो तय है कि शाहिद की शादी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर भी नजर आ सकती हैं.

वैसे भी कुछ दिन पहले ही करीना ने शाहिद की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा था कि वह शाहिद की शादी की खबर सुनकर काफी खुश हैं और अगर शाहिद ने उन्हें इन्वाइट किया तो वह जरूर उनकी शादी में जाएंगी. करीना ही नहीं, शाहिद की क्लोज फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा ने भी शाहिद की शादी में जाने की ख्वाहिश जताई थी. सुनने में यह भी आ रहा है कि अपने इन दोस्तों के लिए शाहिद एक खास रिसेप्शन को भी प्लान कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -