सैफ अली खान ने किया तैमूर को लेकर खुलासा
सैफ अली खान ने किया तैमूर को लेकर खुलासा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सैफ अली खान व करीना कपूर खान के नवाब तैमूर अली खान अपनी हरकतों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में सैफ अली खान ने बताया कि, "तैमूर कभी भी कैमरे से घबराते नहीं हैं बल्कि अगर कोई उसकी तस्वीर खींचता है तो वो कैमरे की ओर देखने लगता है.

सैफ ने कहा कि, "आपको देखना चाहिए कि तैमूर कैमरे को कैसे देखता है, अगर आप अपना फोन तैमूर की ओर करोगे तो वो आपको देखने लग जाएगा. ऐसा तैमूर पैदा होने के बाद से है मुझे लगता है कि उसे इस सब की आदत हो गई है. मुझे लगता है वैसे भी आप बच्चे को पर्दे पर के पीछे नहीं रख सकते व वैसे भी पैपराजी हर स्थान है."

इसके अलावा सैफ ने बताया कि, उन्होंने करीना से बोला था कि मीडिया से छिपाने की आवश्यकता नहीं है. कुछ दिन बाद मीडिया के कैमरे इस हद तक अनुसरण नहीं करेंगे व देखिए आज सब अच्छा है सबको आदत हो गई है. बात करे सैफ अली खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'कालाकांड़ी' में नजर आने वाले है." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कालाकांडी एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. यह एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसे पता चलता है कि वह कुछ दिनों का मेहमान है.

ये भी पढ़े

देवसेना की 'भागमती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

'बाघी 2' की स्टोरी हुई लीक, निर्माताओं ने करे चैंजेस

श्रीदेवी की 'मॉम' समेत ये फिल्में दिखाई जाएगी अर्मेनिया में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -