जब सैफ की बेटी सारा ने अनिल के बेटे हर्षवर्धन को कहा, 'धीरे-धीरे बोल कोई सुन ना ले...'
जब सैफ की बेटी सारा ने अनिल के बेटे हर्षवर्धन को कहा, 'धीरे-धीरे बोल कोई सुन ना ले...'
Share:

बॉलीवुड के हमारे नवाब हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान के बारे में जिनकी बेटी सारा आजकल कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में बनी हुई है. पहले उनके बारे में यह सुनने मेंआया  है की सारा अली खान को जल्द ही फिलकमेकर करण जौहर अपनी फिल्म में लांच करने वाले है. तथा वैसे भी आए दिन हमे सारा अली खान कही न कही नजर आ ही जाती है.

लेकिन अबकी बार सारा अली खान  किसी के साथ  में पकड़ी गई है तथा जिसके भी साथ में वह पकड़ी गई है वह भी नायक की औलाद है. तो दिल थामकर बैठ जाइये. सारा अली खान हमे नजर आई है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ. जी हाँ, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन जिन्होंने पिछले साल राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी इस फिल्म को किसी ने भी पसंद नहीं किया था.

बता दे की हर्षवर्धन व सारा अली खान को मुंबई के बांद्रा में साथ देखा गया. इस बात का सबूत है यह तस्वीर. दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों को साथ देखा गया है. इससे पहले भी दोनों को साथ में डिनर डेट पर हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया है. अब भगवान ही जाने इन दोनों के बीच में ना जाने क्या गड़बड़झाला चल रहा है.   

हमारे पूरे परिवार का स्टाइल है अलग : अनिल

सोनम होगी संजय की....

सोनम व आनंद है सुंदर से आशियाने की तलाश में...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -