पापा सैफ की गोद में चढ़कर गाय देखने पहुंचे क्यूट तैमूर
पापा सैफ की गोद में चढ़कर गाय देखने पहुंचे क्यूट तैमूर
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हें बेटे तैमूर अली खान कभी सोशल मीडिया पर छाए ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन तैमूर अपने क्यूट लुक के कारण सुर्खियां बटोरते हैं. कभी वो अपने मम्मी-पापा के साथ शूटिंग सेट पर स्पॉट होते हैं तो कभी नैनी के साथ स्पॉट हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. तैमूर की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है.

हाल ही में एक बार फिर तैमूर की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वो अपने पापा सैफ के साथ नजर आ रहे है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर सैफ की गोद में दिखाई दें रहे हैं. दरअसल हाल ही में दोनों की साथ में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें तैमूर का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. तैमूर सैफ के साथ गाय को निहारते हुए दिखाई दिए. तैमूर बड़े ही प्यार से गाय को देख रहे हैं.

इन फोटोज में तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे है. उनकी फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इस बार भी उनका ये लुक देखते ही बनता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी तैमूर को गाय के साथ देखा जा चुका है. उस समय क्यूट तैमूर गाय को चारा खिलाते हुए नजर आए थे.

इतनी सी उम्र में तैमूर ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, जो उनके मम्मी-पापा कभी नहीं कर पाए

पापा के साथ शूटिंग करने पहुंचे तैमूर, फिर नजर आया क्यूट लुक

Yahoo पर सबसे ज्यादा बार सर्च किये गए पीएम मोदी, तैमूर ने दी कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -