सिक्स पैक्स बनाकर जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इब्राहिम और आरव : सैफ
सिक्स पैक्स बनाकर जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इब्राहिम और आरव : सैफ
Share:

90 के दशक में सैफ अली खान और अक्षय कुमार की जोड़ी खूब हिट रही. फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' से लेकर ये दिल्लगी फिल्म के जरिए दर्शकों को इस जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया. अब इन एक्टर्स की अगली जेनरेशन भी दर्शकों को इसी तरह एंटरटेन करने की फिराक में नजर आ रही है. जी हैं, यहां बात हो रही है अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया और सैफ अली खान के बेटे इब्राहि‍म अली खान की.

आरव और इब्राहि‍म अली खान की इंस्टाग्राम पर दोस्ताने की कई वीडियोज छाई हुई हैं. दोनों के वीडियोज देखकर पहले ही इस बात का अंदेशा हो गया था कि दोनों ग्लैमर वर्ल्ड से पूरी तरह से प्रभावि‍त हैं. अब खुद सैफ अली खान ने भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आरव और इब्राहि‍म एक्टिंग वर्ल्ड में एंट्री करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि आरव और इब्राहिम ऐसे यंगस्टर्स के ग्रुप में से हैं जो सिक्स पैक एब्स चाहते हैं और बॉलीवुड स्टार बनना चाहते हैं. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान तो पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म केदारनाथ में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ सारा डेब्यू कर रही हैं. फिल्म से पहले ही सारा अली खान खूब चर्चाओं में हैं. अब देखना है कि सैफ अली खान का बेटा इब्राहम और अक्षय के बेटे आरव कब डेब्यू करते हैं. अगर इन स्टार किड्स का याराना ऑन स्क्रीन भी नजर आया तो वाकई अक्षय और सैफ के 90 के दशक वाली यादें फिर से ताज़ा हो जाएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो क्या सैफ नहीं चाहते कि बेटा एक्टिंग करे..

बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

तैमूर का निकला रबीन्द्रनाथ टैगोर कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -