मैं हूँ अनाड़ी, अक्षय के जैसा बनना चाहता हूँ खिलाड़ी, सैफ अली खान
मैं हूँ अनाड़ी, अक्षय के जैसा बनना चाहता हूँ खिलाड़ी, सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जो करीना का भी पूरी तरह से ध्यान रख रहे है. इसके साथ ही साथ वह अपने फ़िल्मी करियर को भी पटरी पर लाने का प्रयास कर रहे है. सुनने में आया है कि अभिनेता सैफ अली खान अपनी एक फिल्म 'शेफ' की रीमेक में काम कर रहे है. फिल्म की शूटिंग का एक सेट कोच्चि में भी लगाया गया था. अभी फिलहाल पता चला है कि अभिनेता सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘शेफ’ जिसका ट्रेलर भी लांच हो गया है. आपको बता दे कि राजा मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म में सैफ अली खान महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. राजा मेनन इस साल ‘एयरलिफ्ट’ जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं.” 

अभिनेता सैफ अली खान ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि वह अब बॉलीवुड के धुरंधर खिलाड़ी अक्षय कुमार की तरह बनना चाहते हैं. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी ये ख्वाहिश जाहिर की है. आखिर सैफ के करियर की पहली बड़ी हिट मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी भी अक्षय के साथ ही आई थी. करियर के शुरुआती समय से दोनों की जोड़ी बनी हुई है, लेकिन फिर भी ऐसा क्या है कि सैफ बड़े-बड़े कलाकारों को छोड़ अक्षय से प्रेरणा ले रहे हैं!

हाल ही में सैफ अक्षय कुमार के टीवी शो The Great Indian Laughter Challenge में पहुंचे थे. ऐसे में अपने इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि अक्षय के साथ परफॉर्म करके आज भी उतना ही मजा आता है, जितना कि 23 साल पहले आया था. वह बिलकुल नहीं बदले हैं. आज भी अक्षय उतने ही सहज और मजाकिया हैं. उन्होंने मुझे शो के दौरान बहुत कम्फर्टेबल महसूस कराया. मैं उनकी सफलता से बहुत खुश हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -