मुन्ना ने 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' का पहला शेड्यूल किया खल्लास
मुन्ना ने 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' का पहला शेड्यूल किया खल्लास
Share:

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो संजू बाबा यानी संजय दत्त जो के अब अपनी उम्र के अनुसार किरदार निभाना चाहते है. संजय बड़े परदे पर फिल्म भूमि में हमे नजर आ चुके है. फिल्म में संजय दत्त एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में हैं. जब संजय दत्त से पूछा गया कि उन्होंने पिता की भूमिका निभाने वाली ही फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म के लिए क्यों चुना? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय ने कहा कि, ' इसमें हर्ज ही क्या है कि मैं पिता की भूमिका में हूं, अब मैं बच्चा तो नहीं दिख सकता और नहीं जवान दिख सकता हूं.

फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया की 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' सीरीज की तीसरी फिल्म पर तेजी से काम होता जा रहा है. हाल ही में फिल्म 'भूमि' से कमबैक करने वाले संजय दत्त ने राजस्थान के बीकानेर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और अब खबर है कि शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म हो गया है. तिग्मांशु इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'हमने बीकानेर में 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की पहली शूटिंग पूरी कर ली है.

मैं संजय दत्त के साथ पहली बार काम कर रहा हूं और वह कमाल के इंसान हैं.' इस फिल्म में ऐक्ट्रेस नफीसा अली भी नजर आएंगी. वह संजय दत्त की मां का किरदार निभा रही हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -