इस फिल्म के लिए एक्साइड है सैयामी
इस फिल्म के लिए एक्साइड है सैयामी
Share:

बॉलीवुड निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की पूर्व की फिल्म 'मिर्जिया' का जिसका की खूब जोरो शोरो से प्रमोशन किया गया था व फिल्म से अनिल कपुर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और तानवी आजमी की भतीजी सैयामी खेर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत को दोहराया था. तथा बता दे कि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में एंट्री मारने वालीं सैयामी खेर का भी फिल्मी कनेक्शन है. वो मशहूर एक्ट्रेस उषा किरण की पोती हैं.

शबाना आजमी व तन्वी आजमी उनकी मौसी-बुआ हैं. हालांकि फिल्म 'मिर्जिया' बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में नाकाम रही। मगर सैयामी अपनी तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने में जरूर कामयाब रहीं। अब उन्हें दूसरी फिल्म भी मिल गई है, मगर पहले इसमें 'हीरोपंती' व 'दिलवाले' जैसी फिल्मोंं में काम कर चुकीं कृति सेनन के होने की चर्चा थी. करीब एक महीने पहले कृति ने 'बरेली की बर्फी' के बाद लखनऊ पर आधारित दूसरी फिल्म करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी. इस फिल्म का नाम ही 'लखनऊ सेंट्रल' है, जिसमें फरहान अख्तर लीड रोल में हैं. 

अब हमे इस फिल्म में अभिनेत्री सैयामी खेर नजर आएगी. बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म मिर्जिया के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री सैयामी खेर ने कहा कि राकेश मेहरा की फिल्म में लोगों ने उनका काम पसंद किया और उनके लिए यही मायने रखता है.  

आमिर के अनुरोध को रजनीकांत ने विनम्रता से ठुकराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -