साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को बताया महिषासुर, कहा- मैं आई हूँ मर्दन करने...
साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को बताया महिषासुर, कहा- मैं आई हूँ मर्दन करने...
Share:

भोपाल: मुंबई हमले में शहीद पूर्व एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे पर विवादित बयान देने के बाद शुरू हुई राजनितिक उठा-पटक अभी थमी भी नहीं थी कि साध्वी प्रज्ञा ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भोपाल लोकसभा सीट पर अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर भी आपत्तिजनक बयान दे डाला है. अपने ताज़ा बयान में साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह को महिषासुर और खुद को महिषासुर मर्दिनी करार दिया  है. 

इसके बाद फिर बयानों का सिलसिला आरंभ हो गया है. वहीं दिग्विजय सिंह को महिषासुर बताने पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि 'जब-जब धरती पर अत्याचार बढ़ा हैं, तब-तब देवियों ने अवतार लिए हैं. ये शास्त्र में लिखा हुआ है. ना हम किसी का नाम लेकर बोल रहे हैं और ना ही खुद को देवी कह रहे हैं. निश्चित रूप से ऐसे लोग कालनेमि है जो समय-समय पर अपना रूप परिवर्तित करते रहते हैं.'  उल्लेखनीय है कि भोपाल के बैरसिया में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा था कि 'भारतीय सियासत में कोई भी इतना बड़ा त्याग नहीं कर सकता (आलोक संजर को संबोधित करते हुए) कि वो अपनी लोकसभा सीट किसी और को सौंप दे. 

साध्वी ने कहा है कि भोपाल लोकसभा सीट से हमारे जीते हुए सांसद ने कहा कि दीदी आप की जरुरत है. आपकी जय हो. आप आइये इस महिषासुर का मर्दन कीजिए. जब देश में कोई गुमराह और अनाचारी हो जाता है, तब उसका सर्वनाश करने महिषासुर मर्दिनी को खुद आना ही पड़ता है. भोपाल में भी महिषासुर मर्दनी आ गई है, भगवा वेश धारण कर. इनको इनके ही शब्दों में उत्तर देने.' 

खबरें और भी:-

प. बंगाल में ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- मतदान की रिपोर्ट ने उड़ाई 'दीदी' की नींद

लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी बोली, कोई चुनौती नहीं है प्रियंका, दिया दाल और छौंके का उदहारण

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के बयान पर बिगड़े अखिलेश, कांग्रेस को कहा सबसे धोखेबाज़ पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -