लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी बोली, कोई चुनौती नहीं है प्रियंका, दिया दाल और छौंके का उदहारण
लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी बोली, कोई चुनौती नहीं है प्रियंका, दिया दाल और छौंके का उदहारण
Share:

सुल्तानपुर: मोदी सरकार में मंत्री और सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने मीडिया से बातचीत की है. मेनका गांधी ने अपने विवादित बयान पर भी सफाई पेश करते हुए कहा कि मेरे जो दिल में था वो मैंने कह दिया. मैं अल्पसंख्यकों का बहुत सम्मान करती हूं. मेरे बयान को गलत तरह से प्रस्तुत किया गया. मैं कभी भी भड़काऊ भाषण नहीं देती हूं, जो मैंने बयान दिया था वो भी बिलकुल भड़काऊ नहीं था.

मेनका गाँधी ने कहा कि पीलीभीत में मैंने अकलियतों के लिए काफी काम किया है. वही पैगाम लेकर मैं सुल्तानपुर आई. उन्होंने मेरे बयान को गलत तरीके से प्रस्तुत कर अनावश्यक विवाद पैदा कर दिया. उन्होंने कहा कि मैंने अल्पसंख्यकों से यही कहा कि इस लोकसभा चुनाव में हमारा साथ दीजिए, नहीं तो मेरा दिल टूटता है. चुनाव आयोग के मुताबिक, शायद मेरा बयान सही न हो लेकिन मेरे दिल के हिसाब से मैं जो बात कहना चाहती थी वो मैंने कहा. 

प्रियंका गांधी पर बड़ा बयान देते हुए मेनका ने कहा कि प्रियंका कोई चुनौती नहीं हैं. सवाल शख्स का नहीं, बल्कि पार्टी का होता है. एक जनरल से जंग नहीं लड़ी जाती है, सैनिकों की आवश्यकता होती है. जंग तो गांव के एक-एक इंसान के सहारे लड़ी जाती है. जब आपके पास जमीन पर कुछ है ही नहीं, तो हवा की बातें कम चलती है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जो पार्टी के लोग दाल होते हैं और नेता छौंका हुआ करते हैं. प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप केवल छौंका ही लगाते रहे हैं, जब दाल ही गायब है, तो आप लोग किस चीज पर छौंका डाल रहे हो. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के बयान पर बिगड़े अखिलेश, कांग्रेस को कहा सबसे धोखेबाज़ पार्टी

लोकसभा चुनाव: जब तेलुगु वोटर्स को रिझाने के लिए संबित पात्रा ने लगाया सुर, वायरल हुआ वीडियो

जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -