प. बंगाल में ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- मतदान की रिपोर्ट ने उड़ाई 'दीदी' की नींद
प. बंगाल में ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- मतदान की रिपोर्ट ने उड़ाई 'दीदी' की नींद
Share:

कोलकाता: लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बनियादपुर में एक जनसभा को संबोधित किया है। बनियादपुर में जमसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूक कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि, 'पहले गरीबों के पसीने की कमाई नारदा, सारदा और रोज़वैली ने लूट ली और फिर दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बना दिया। इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो वो धरने तक पर बैठ गईं।'

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला तेज करते हुए कहा कि दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं।उन्होंने कहा कि 'बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उसने स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है। इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है। पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है।

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि 'मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन। पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है। जो हो रहा है वो आपके इस प्यार और स्नेह से साफ़ दिखाई दे रहा है।' पीएम मोदी ने कहा कि मां भारती में आस्था रखने वाले जो लोग बंटवारे के कारण दूसरे देशों में चले गए थे, आज जब वहां उनके साथ उनकी आस्था की वजह से अत्याचार हो रहा है तो वो कहां जाएंगे? उन्हें नर्क की जिंदगी से निकालना हर हिंदुस्तानी और हर सरकार का कर्तव्य है।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के बयान पर बिगड़े अखिलेश, कांग्रेस को कहा सबसे धोखेबाज़ पार्टी

लोकसभा चुनाव: जब तेलुगु वोटर्स को रिझाने के लिए संबित पात्रा ने लगाया सुर, वायरल हुआ वीडियो

जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -