Lok Sabha Election Results: भोपाल में दिग्विजय सिंह से आगे निकलीं साध्वी प्रज्ञा
Lok Sabha Election Results: भोपाल में दिग्विजय सिंह से आगे निकलीं साध्वी प्रज्ञा
Share:

मध्य प्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ में वोटों की गिनती प्रारम्भ हो चुकी है और यहां स्ट्रांग रूम के बाहर कड़ा सुरक्षा पहरा लगा हुआ है. वहीं Exit Poll में इस बार भी बीजेपी की एकतरफा जीत बताई जा रही है और सभी का कहना है कि एक बार फिर मोदी सरकार. इसी के साथ इस बार छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी का पलड़ा भारी होता नजर आ रहा है. वहीं विधानसभा में कांग्रेस को मिली जीत ने उसे नई ऊर्जा दी है. अब यह देखना है कि क्या कमलनाथ का नेतृत्व बीजेपी को लोकसभा में ताकत दिला पाएगा, या नहीं.

वहीं भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा 20 हजार वोटों से आगे चल रही हैं लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पिछड़ते जा रहे हैं. वहीं आगे छत्तीसगढ़ में सत्ता आने के बाद भी कांग्रेस कुछ ख़ास नहीं कर पा रही है और हाल ही में आए रुझानों में बीजेपी 8 सीटों पर आगे दिखाई दे रही है. इसी के साथ कांग्रेस 3 सीटों पर आगे दिख रही है. वहीं सागर लोकसभा सीट से बीजेपी के राज बहादुर सिंह 44765 सीट से आगे है और बालाघाट-सिवनी लोकसभा क्षेत्र से भी बीजेपी आगे चल रही है. इसी के साथ देवास लोकसभा सीट से बीजेपी के महेंद्र सिंह सोलंकी 29524 वोटों से आगे चल रहे हैं.

यहां दूसरे राउंड की काउंटिंग चल रही है और मध्य प्रदेश के रीवा में बीजेपी 4888 मतों से आगे चल रही है. इसी के साथ खजुराहो लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विष्णुदत्त उर्फ बीड़ी शर्मा 86043 वोटों से आगे चल रहे हैं. आपको बता दें कि राजगढ़ से बीजेपी के रोडमल नागर 48114 वोटों से आगे चल रहे हैं और मध्य प्रदेश में 11 सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है.

उत्तरप्रदेश में भाजपा 50 से ज्यादा सीटों पर आगे, नहीं चल रहा मायावती का जलवा

मोदी सरकार बनाने में फिर होगा गुजरात का अहम योगदान

म.प्र : मालवा-निमाड़ की आठ सीटों पर बीजेपी ने बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -