'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वो एक बार फिर सक्रिय नजर आ रहे हैं. फ़िलहाल उनकी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें, महेश भट्ट 1991 में आई फिल्म सड़क के सीक्वल से वापसी कर रहे हैं. इसी फिल्म को लेकर खासी सुर्खियां बनी हुई हैं. संजय दत्त और पूजा भट्ट अभिनीत सड़क के सीक्वल में अब आदित्य रॉय कपूर और अलिया भट्ट दिखाई देंगे. आइये जानते हैं इसके बारे में जो जानकारी सामने आई है.

दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार सड़क फिल्म के सबसे चर्चित गाने 'तुम्हें अपना बनाने की कसम' को सीक्वल के लिए दोबारा रिक्रिएट किए जाने की खबर है. ऐसा आजकल हर किसी फिल्म में किया जा रहा है और पुराने गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है वैसे ही इस फिल्म में भी हो रहा है. पहली बार नहीं है कि इस गाने का दोबारा रिक्रिएट किया जाएगा, इससे पहले 2017 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में इस गाने को रिक्रिएट किया गया था. 

यह गाना दूसरी बार रिक्रिएट किया जा रहा है. बता दें कि 'सड़क-2' 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी. अलिया भट्ट पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगी. इसके अलावा यह पहला मौका होगा जब अलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने यह बात मानी थी कि वह अपने पिता के साथ 'सड़क-2' में काम करने को लेकर नर्वस हैं. 

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी उमड़ा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आई अंबानी परिवार की बहु, आकाश भी जच रहे थे

इस मॉडल ने हर तस्वीर में ब्रालेस होकर दिए सेक्सी पोज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -