Share:
दुखद! जूनियर महमूद के बाद इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, PM मोदी ने भी जताया शोक
दुखद! जूनियर महमूद के बाद इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, PM मोदी ने भी जताया शोक

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। शुक्रवार को कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री लीलावती का निधन हो गया। लीलावती ने 85 की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। लीलावती ने कन्नड़ के साथ ही तमिल और तेलुगू सहित 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। लीलावती के निधन से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में शोक की लहर है और प्रशंसकों के साथ ही कई स्टार्स ने भी शोक जताया। वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी शोक जताया। 

एक्ट्रेस लीलावती 85 वर्ष की थीं तथा वृद्धावस्था से जुड़ी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से जूझ रहीं थीं। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स (ट्विटर) पर कहा, 'कन्नड़ फिल्मों की महान शख्सियत लीलावती जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उन्होंने अनेक फिल्मों में अपने बहुमुखी अभिनय से सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाई। उनकी विविध भूमिकाओं तथा उल्लेखनीय प्रतिभा को हमेशा याद रखा जाएगा। उनके परिवार और फैंस के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति।'

रिपोर्ट्स के अनुसार, लीलावती ने बेंगलुरु शहर के बाहरी क्षेत्र नीलमंगला में एक निजी हॉस्पिटल में शुक्रवार शाम को आखिरी सांस ली। लीलावती ने कन्नड़ भाषा की तकरीबन 400 फिल्मों समेत 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। वह बीते कई सालों से अपने बेटे विनोद राज के साथ नीलमंगला में रह रहीं थीं। विनोद राज भी एक्टर हैं। विनोद राज ने मां के निधन पर कहा, 'अब मैं अकेला रह गया हूं। शुक्र है कि मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया। 

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस

एनिमल के बाद 3 फिल्मों से नजर आएँगे बॉबी देओल, इन स्टार्स संग शेयर करेंगे स्क्रीन

रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, इम्प्रेस हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -