दुखद! नहीं रहे मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद
दुखद! नहीं रहे मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर एक्टर जूनियर महमूद नहीं रहे। पेट के कैंसर के चलते 67 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया है। जूनियर महमूद का पेट का कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता का निधन अपने आवास पर हुआ। उनका इलाज परेल के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल से चल रहा था। मगर, कैंसर से जंग में वे हार गए। बता दें कि जूनियर महमूद ने 'हाथी मेरे साथी', 'कारवां' और 'मेरा नाम जोकर' समेत कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया था। 

जूनियर महमूद के निधन की पुष्टि उनके नजदीकी दोस्त सलाम काजी ने की है। बता दें कि इलाज के चलते एक्टर महमूद ने अपने पुराने दोस्तों, अनुभवी अभिनेता जितेंद्र एवं सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी। तत्पश्चात, सचिन और जितेंद्र जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के चलते सचिन ने बीमार जूनियर महमूद से यह भी पूछा कि क्या वे कोई सहायता कर सकते हैं? हालांकि, महमूद के बच्चों ने किसी तरह की मदद से मना कर दिया था।

जूनियर महमूद के निधन की खबर से इंडस्ट्री गमगीन है। वे इंडस्ट्री के उन सितारों में शुमार रहे, जिन्होंने पांच दशक से अधिक वक़्त इंडस्ट्री में बिताया। रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर महमूद का नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये पेन नेम दिग्गज कॉमेडियन महमूद ने दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता को लगभग एक महीना पहले ही अपनी कैंसर संबंधी बीमारी के बारे में मालूम चला था। तब तक बहुत देर हो गई थी तथा उनकी सेहत भी काफी अधिक बिगड़ गई थी। उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने कहा कि उनकी सेहत बिगड़ती ही जा रही थी तथा वे लाइफ सपोर्ट पर थे, मगर दुखद कि वे बच नहीं सके।

एनिमल में कैसे शूट हुआ रणबीर के साथ न्यूड सीन? तृप्ति डिमरी ने किया खुलासा

डंकी में शाहरुख खान संग काम करने को लेकर बोले विक्की कौशल- 'अब समझ आया कि क्यों उन्हें बादशाह कहा जाता है'

कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हुए कियारा और करण जोहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -