भाजपा को इस पार्टी ने धमकी देना किया प्रांरभ, सांसद भूंदड़ ने कहा-देश में अल्पसंख्यक....
भाजपा को इस पार्टी ने धमकी देना किया प्रांरभ, सांसद भूंदड़ ने कहा-देश में अल्पसंख्यक....
Share:

पंजाब में भी शिरोमणि अकाली दल के नेता भाजपा को धमकी देने लगे है. पार्टी के नेताओं ने यह काम दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन टूटने के बाद किया है. शिअद के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य बलविंदर सिंह भूंदड़ ने कहा है कि देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैैं। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) में मुस्लिमों को शामिल करने की मांग पर पार्टी कायम है और जरूरत पडऩे पर वह केंद्र में मंत्री पद छोड़ सकती है. उल्लेखनीय है कि केंद्र में हरसिमरत कौर बादल शिअद से एक मात्र मंत्री है.

निर्भया केस : दोषी मुकेश पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, फांसी से बचने के लिए अपनाया नया तरीका

अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने दूसरी तरफ शिअद को लेकर अमृतसर में कहा कि पार्टी पंजाब में अगला विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ ही लड़ेगी. शिअद-भाजपा गठबंधन पंजाब के हितों वाला है. भूंदड़ के बयान पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की. भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्विनी शर्मा ने सुखबीर से मुलाकात की, लेकिन उन्होंने भी भूंदड़ के बयान पर कुछ नहीं बोला.सुखबीर ने कहा कि अकाली दल सीएए के खिलाफ नहीं है. वह चाहता है कि इसमें मुसलमानों को भी शामिल किया जाए. भारत सभी धर्मों का देश है, इसलिए सभी को बराबर मौके मिलने चाहिए. वह पत्नी हरसिमरत कौर बादल के साथ सोमवार को श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे थे.

कोरोनो वायरस से बचाने के लिए भारतीय सीमा पर लगाया गया खास उपकरण

इसके अलावा राज्यसभा सदस्य भूंदड़ ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है. जत्थेदार का बयान कौम का बयान है. देश पर राज करने वालों को इस बारे में सोचना चाहिए. उन्होंने कहा कि पंजाब और अल्पसंख्यकों के हित के लिए शिअद किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

शाहीन बाग प्रदर्शन पर बोले भाजपा नेता राहुल सिन्हा, कहा- अधिकतर प्रदर्शनकारी पाकिस्तानी और बांग्लादेशी

बजट सत्र में सरकार को ऐसे घेरेगी कांग्रेस, सोनिया गाँधी के आवास पर बनाया प्लान

शरजील के देशद्रोही बयान पर लगभग सभी पार्टियां हुई एकजुट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -