पेटीएम फर्स्ट गेम्स के ब्रांड एम्बेसडर बने सचिन तेंदुलकर
पेटीएम फर्स्ट गेम्स के ब्रांड एम्बेसडर बने सचिन तेंदुलकर
Share:

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन आजकल नए-नए काम कर रहे हैं. अब हाल ही में उनको लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम ने कहा है कि 'उसकी गेमिंग सहायक इकाई पेटीएम फर्स्ट गेम्स (पीएफजी) ने क्रिकेट हस्ती सचिन तेंदुलकर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.' जी हाँ, अब सचिन तेंदुलकर पेटीएम फर्स्ट गेम्स के ब्रांड एम्बेसडर बन चुके हैं. जी दरअसल अब सचिन देश में फैंटेसी यानी काल्पनिक खेलों की दुनिया के बारे में जागरूकता बढ़ाने का काम करते नजर आएँगे.

डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम ने बताया कि फैंटेसी क्रिकेट के अलावा, वह पीएफजी को कबड्डी, फुटबॉल, और बास्केटबॉल समेत अन्य खेलों को बढ़ावा देने में भी मदद करने वाले हैं. इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर के साथ भागीदारी से उसकी पहुंच छोटे शहरों और कस्बों तक बढ़ सकती है. आपको बता दें कि पीएफजी की पैतृक कंपनी पेटीएम 16 अरब डॉलर के साथ भारत की सर्वाधिक मूल्यवान यूनिकॉर्न है.

इस बारे में बात करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'क्रिकेट एक तेजी से लोकप्रिय हो रहा खेल है और हम सब इस गेम के बारे में राय हासिल करना चाहेंगे, जिसमें खिलाड़ी के येन से लेकर खेल रणनीतियां आदि शामिल होंगी.' वैसे इसके पहले सचिन उस समय चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने 560 आदिवासी बच्चों का जिम्मा अपने हाथ में लेने के बारे में कहा था. जी दरअसल उन्होंने आर्थिक रूप से कमजोर 560 आदिवासी बच्चों के भरण पोषण और शिक्षा की जिम्मेदारी ले ली है. यह काम उन्होंने एक NGO के साथ मिलकर किया है.

Video: देसी वर्कआउट करते नजर आए हनी सिंह और गुरु रंधावा

LAC विवाद के बीच भारत ने चीन को दी पटखनी, बना संयुक्त राष्ट्र की ECOSOC का सदस्य

परमिश के इस गाने को यूट्यूब पर मिले 7.5 मिलियन व्यूज, गायक ने जताई ख़ुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -