सचिन तेंदुलकर द्वारा ओलम्पिक पदक विजेताओं को सौंपी गई BMW कार की चाबियां
सचिन तेंदुलकर द्वारा ओलम्पिक पदक विजेताओं को सौंपी गई BMW कार की चाबियां
Share:

भारत के लिए रियो ओलम्पिक में पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु और महिला पहलवान साक्षी मलिक को रविवार को भेंटस्वरूप बीएमडब्ल्यू कार दी गई. ओलंपिक तक पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट दीपा करमाकर को और बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को भी बीएमडब्ल्यू भेंट स्वरूप दी गई.

इस चल रहे रियोओलम्पिक में भारत के सद्भावना दूत और दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने एक समारोह में सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपीचंद को लक्जरी कार BMW  की चाबियां सौंपीं. इस समारोह का आयोजन गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में किया गया.

हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने सिंधु, गोपीचंद, साक्षी और दीपा को बीएमडब्ल्यू कारें भेंट में दी हैं. सचिन ने चाबियां सौंपने के बाद तीनों महिला एथलीट तथा गोपीचंद के साथ सेल्फी भी ली.

समारोह में सचिन ने खिलाड़ियों से अपने विजयी रथ को जारी रखते हुए देश के लिए अधिक से अधिक पदक जीतने की बात कही. दिग्गज बल्लेबाज ने तीनों महिला एथलीट की तारीफ की और गोपीचंद को असली नायक करार दिया.

रियोओलम्पिक में पदक जीतने वाले को प्रोत्सान के रूप में  हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने घोषणा की थी चामुंडेश्वरनाथ जी क्रिकेट खिलाड़ी तथा व्यवसायी हैं.बताया जा रहा है की उन्होंने पहले घोषणा की थी कि वह सिंधु को बीएमडब्ल्यू देंगे लेकिन बाद में उन्होंने साक्षी, दीपा और गोपीचंद की सफला को देखकर उन्हें भी कार भेंट करने का फैसला लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -