शोभा डे के ट्वीट पर भड़के तेंदुलकर !
शोभा डे के ट्वीट पर भड़के तेंदुलकर !
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक में भारत के सछ्वावना दूत सचिन तेंदुलकर ने भारतीय खिलाड़ियों पर विवादित टिप्पणी देने वाली प्रख्यात लेखिका शोभा डे को करारा जवाब देते हुये कहा है कि खेलों के सबसे बड़े आयोजन ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करना कोई मजाक नहीं है।

शोभा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था, ओलंपिक में भरतीय खिलाड़ियों का लक्ष्य है- रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसर की ये कैसी बर्बादी है। अपने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा निशाने पर आ गईं हैं।

भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने खेल गांव का दौरा करने वाले सचिन ने यहां वापसी के बाद कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना मजाक नहीं है। सचिन ने कहा कि ओलंपिक धरती का सबसे बड़ा खेल आयोजन है जहां विश्व भर के शीर्ष एथलीट जमा होते हैं और इसमें हिस्सा लेना मजाक नहीं है। सचिन ने कहा कि प्रत्येक एथलीट का ओलंपिक जैसे बड़े आयोजन में खेलना सपना होता है और वह जीत के लिये अपना शत प्रतिशत देता है। हमें उनकी खिंचाई की जगह उनका समर्थन करना चाहिये ताकि वे अच्छा प्रदर्शन कर देश के लिये पदक हासिल कर सकें।

शोभा डे को प्रशंसको ने दी गालिया

इससे पहले कई दिग्गज एथलीटों ने भी शोभा डे के बयान पर नाराजगी जाहिर की थी। अपने आखिरी ओलंपिक रियो में पदक से चूकने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने इसे अनुचित बताया था और कहा था, यह ठीक नहीं है। आपको अपने देश के एथलीटों पर गर्व होना चाहिए जो पूरे विश्व के खिलाड़ियों का सामना कर रहे हैं।

शोभा डे के ट्वीट पर कंगना ने कहा ऐसा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -