हिमाचल प्रदेश में सचिन पायलट ने फूंका चुनावी बिगुल, पहली ही रैली में भाजपा पर जमकर बरसे
हिमाचल प्रदेश में सचिन पायलट ने फूंका चुनावी बिगुल, पहली ही रैली में भाजपा पर जमकर बरसे
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार की शुरुआत कर दी है। पायलट ने आज कुटलैहड़ ऊना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र भुट्टो के पक्ष में रैली को संबोधित किया। इस मौके पर पायलट ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। पायलट ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को हर चौथे दिन यहां आना पड़ता है, गृह मंत्री अमित शाह को हर चौथे दिन रैली करनी पड़ रही है।

उन्होंने कहा कि, यदि डबल इंजन की सरकार ने काम किया होता, स्कूलें बनाई होती, सड़क बनाई होती, रोजगार दिया होता तो सरकार के काम पर जनता उन्हें वोट देती। मगर नए-नए पोशाक पहनकर और भाषण देकर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है। पायलट ने कहा कि भाजपा की मुट्ठी से सरकार खिसक रही है। कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सभी कांग्रेसी एकजुट है।  सचिन पायलट ने आगे कहा कि 8 वर्षों में हिमाचल में कोई काम नहीं किया गया है। 2014 के लोकसभा चुनाव में महंगाई को खत्म करने का वादा किया था, मगर सरकार बनने के बाद अब आज़ादी के 75 साल, अमृत महोत्सव मना रहे हैं। 

पायलट ने कहा कि, 8 वर्षों में पीएम मोदी ने क्या किया, यह जनता जानना चाहती है।  गैस का सिलेंडर हजार रुपये से अधिक का हो गया है। पेट्रोल और डीजल, देशी घी से अधिक महंगा हो गया है। रोजगार के नाम पर युवकों को गुमराह किया गया। पायलट ने कहा कि 45 वर्षों में इतनी बेरोजगारी नहीं हुई। भाजपा ने चुनाव जीतते वक़्त जो वादें किए थे, उनकों पूरा नहीं किया।

'चुनाव आयोग ने मुस्लिम-यादव के वोट काटे..', EC के नोटिस के बाद एक्शन में आई सपा, जुटा रही सबूत

मोरबी पहुंचे पीएम मोदी, घटनास्थल का किया दौरा, पीड़ितों से भी मिले

बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, शुभेंदु बोले- दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -