सचिन पायलट बोले- कोरोना महामारी के बीच JEE-NEET परीक्षा कराना सरकार की हठधर्मिता
सचिन पायलट बोले- कोरोना महामारी के बीच JEE-NEET परीक्षा कराना सरकार की हठधर्मिता
Share:

जयपुर: JEE-NEET की परीक्षाओं के विरोध में शुक्रवार को राजस्थान कांग्रेस की तरफ से राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया गया. जयपुर में JLN मार्ग पर MNIT के बाहर जयपुर जिला कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया गया. विरोध प्रदर्शन में परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा, मुख्य सचेतक महेश जोशी, पूर्व पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट समेत पार्टी के नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि पूरे देश में जब कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ऐसे वक़्त में परीक्षाओं का आयोजन केंद्र सरकार की हठधर्मिता है. बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कटाई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कांग्रेस ने पूरे देश में इसके खिलाफ आवाज बुलंद की है. वहीं, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि ऐसे वक़्त में जब दुनियाभर में बड़े से बड़े आयोजन निरस्त हो रहे हैं तो, क्या एक परीक्षा को टाला नहीं जा सकता. अगर केंद्र सरकार ने अपनी जिद नहीं छोड़ी तो कांग्रेस सर्वोच्च न्यायलता का दरवाजा खटखटाएगी.

आपको बता दें कि, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा स्वास्थ्य कारणों से कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे. डोटासरा ने ट्वीट करते हुए दो दिनों के लिए किसी से भी मुलाकात नहीं करने की बात लिखी है. मुख्यमंत्री आवास पर भी कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से सीएम ने भी सीएम हाउस से बाहर के सभी कार्यक्रम टाल दिए हैं.

शेयर बाजार: हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन भी सेंसेक्स-निफ्टी की बरकरार है तेजी

अब घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में भोजन और मनोरंजन को अनुमति, DGCA ने दी इजाज़त

दिल्ली में जोरदार बारिश, नदी से दूर रहने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -