कुछ इस तरह शुरू हुई फारूक अब्दुल्ला की बेटी की लव स्टोरी
कुछ इस तरह शुरू हुई फारूक अब्दुल्ला की बेटी की लव स्टोरी
Share:

जम्मू: फारूक अब्दुल्ला की बेटी और उमर अब्दुल्ला की बहन सारा अब्दुल्ला और सचिन पायलट की प्रेम कहानी शुरू हुई  लंदन में पढ़ाई के समय. जंहा सचिन पेनसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे. वहीं इसी दौरान उनकी मुलाकात सारा अब्दुल्लाह से हुई और कुछ दिनों के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. वहीं लंदन में पढ़ाई पूरी करने के बाद सचिन वापस दिल्ली लौट आए. वहीं, सारा अपनी पढ़ाई के लिए लंदन में ही थीं. दोनों के बीच यह दूरी आ जाने के बाद भी दोनों का प्यार बना रहा.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ई-मेल और फोन के जरिए बात किया करते थे. दोनों ने लगभग 3 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया और इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार को बताने का फैसला किया. जंहा सचिन और सारा ने जब अपने परिवार वालों को बताया तो दोनों के प्यार के बीच मजहब की दीवार परेशानी बनकर खड़ी हो गई. एक तरफ सचिन हिंदू परिवार से थे, तो वहीं सारा का ताल्लुक मुस्लिम परिवार से था. सचिन के परिवार ने दोनों की शादी के लिए इनकार कर दिया. वहीं, सारा के लिए भी यह राह आसान नहीं थी.

सूत्रों की मानें तो उनके पिता फारुख अब्दुल्ला ने उनसे इस बारे में बात करने से ही मना कर दिया था, लेकिन सारा ने हार नहीं मानी. उसने अपने पिता को मनाने के लिए सारे प्रयास किए. जंहा इस बात का पता चला है कि वह कई दिनों तक रोती रहीं, लेकिन उनके पिता नहीं माने. बाद में सचिन और सारा ने किसी की परवाह किए बिना जनवरी 2004 में शादी कर ली. इस शादी में अब्दुल्ला परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ था. सचिन के परिवार ने सारा का बहुत साथ दिया. समय के साथ अब्दुल्ला परिवार ने भी दोनों के रिश्ते को स्वीकार लिया.

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय पर साधा निशाना, कहा- 'BJP के संपर्क में कांग्रेस के बागी विधायक'

कांग्रेस संगठन पर फिर हो सकता है जय समर्थकों का कब्ज़ा

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी, CM कमलनाथ ने फिर किए IAS अफसरों के तबादले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -