सचिन को भी इसके लिए माँ से पड़ी है खूब डांट..
सचिन को भी इसके लिए माँ से पड़ी है खूब डांट..
Share:

धर्मशाला : भारत में जिस प्रकार से स्वच्छता अभियान का माहौल चल रहा है ऐसे में फिर भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी कैसे पीछे रहता. खबर है कि टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी आज एक कार्यक्रम के दौरान अपने बचपन के दिनों के कुछ पल साझा किये है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर जो कि अभी यूनिसेफ के गुडविल ब्रांड अम्बेस्डर हैं व यूनिसेफ, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद और बीसीसीआई के टीम स्वच्छ क्लीनिक लॉन्चिंग पर उपस्थित थे.

इस दौरान कार्यक्रम में हिंदुस्तान में साफ सफाई के साथ साथ हर घर में शौचालय के इस्तेमाल को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए राष्ट्रव्यापी पहल के लिए यूनिसेफ, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद और बीसीसीआई ने भी टीम स्वच्छ क्लीनिक को लांच किया है. लॉन्च किये गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं. बॉल गंदे में चले जाने पर वह बच्चों को बॉल छूने से रोक रहे हैं.

इस वीडियो को यूनिसेफ व ICC ने मिलकर तैयार किया है. सचिन ने इस मौके पर कहा कि ‘मैं जब छोटा था तब खाना खाने से पहले हाथ नहीं धोता था. क्रिकेट खेलकर जैसे ही घर आता था तो डाइनिंग टेबल पर बैठ जाता था. मम्मी मेरे हाथ धुलवाती थीं और डांटती थीं. उनका शुक्रिया. उनकी वजह से आज में स्वस्थ हूं.’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -