रैंप वॉक के साथ सबा आजाद के कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस
रैंप वॉक के साथ सबा आजाद के कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सबा आजाद पिछले कुछ समय से अक्सर खबरों में रहती हैं। कभी वो जिम के बाहर दिखाई देती हैं तो कभी ऋतिक रोशन संग। सोशल मीडिया पर इस बीच सबा आजाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पर फैशन शो में रैंप वॉक के चलते डांस और गाना गाती दिखाई दे रही हैं। सबा के इस अंदाज को कुछ लोगों ने पसंद किया है तो वहीं उनको भरपूर ट्रोल भी किया जा रहा है। 

हाल ही में सबा आजाद ने दिल्ली में एक फैशन शो के चलते रैंप वॉक किया। इस इवेंट में करिश्मा कपूर, कल्कि केकलां आदि भी सम्मिलित नजर आए मगर वीडियो सबा आजाद का वायरल हो गया। दरअसल सबा ने रैंप वॉक के चलते डांस भी किया और चलते-चलते वो कुछ डांस मूव्स करती दिखाई दी। अब जिस प्रकार से वो डांस कर रही थीं तथा जैसे उनके एक्सप्रेशन्स थे, उस कारण सबा आजाद का वीडियो वायरल हो गया तथा कुछ ने जहां प्रशंसा की तो कई ने ट्रोल किया।

सोशल मीडिया पर सबा आजाद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो को विरल भियानी ने भी इंस्टाग्राम पर साझा किया था। विरल के पोस्ट पर एक ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि रानू मंडल को तैयार कर दिया गया हो।' वहीं एक और ने लिखा, 'इसको माता आ गई है क्या?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। आपको बता दें कि सबा आजाद ने फिल्म दिल कबड्डी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सबा एक अभिनेत्री के साथ ही एक म्यूजिशियन/सिंगर भी हैं। इसके साथ ही सबा प्रोफेशनल डांसर भी हैं। 

ख़त्म हुई अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच कोल्ड वॉर!

अमिताभ बच्चन के पीठ पीछे मामी ऐश्वर्या संग मिलकर नव्या ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक फातिमा सना शेख को पड़े मिर्गी के दौरे, देखकर बुरा हुआ दीया मिर्जा का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -