VIDEO : फैंस को हजम नही हो रही पाकिस्तान की हार, SA-AUS मैच में लगाए नारे
VIDEO : फैंस को हजम नही हो रही पाकिस्तान की हार, SA-AUS मैच में लगाए नारे
Share:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC World Cup 2019) अब अपने अंतिम चरण में आ चुका हैं और अब इसमें फाइनल समेत कुल 3 मैच खेले जाने हैं. दो मैच सेमीफाइनल हैं.कल ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल से दक्षिण अफ्रीकी बाहर हो गई और दूसरे मुकाबले में लंका पर भारत को जीत हासिल हुई. इस तरह से सेमीफाइनल खेलने वाली टीमें भी तय हो गई. 

ख़ास बात यह है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC Cricket World Cup 2019) में तय हो चुका है कि कौन-कौन चार टीमें सेमीफाइनल के मुकाबले खेलेगी. जबकि अपने आखिरी चार मैच जीतकर भी पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह नहीं मिल सकी है. पाकिस्तान के मुकाबले न्यूजीलैंड का रन रेट अच्छा रहा है, जिसके चलते उसने सेमीफाइनल में जगह बना ली. अब पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और भारत के बीच 9 जुलाई को खेला जाएगा.

साथ ही आपको बता दें कि विश्व कप में पाकिस्तान का सफल रुकने से उनके फैंस काफी निराश हैं और वे इस गम को भी पचा नहीं पा रहे हैं. हर विश्व कप में पाकिस्तानी टीम जब हारकर बाहर होती तो फैंस कई तरह से अपना गुस्सा निकलते हैं. इस बार पाक टीम ने काफी अच्छा खेल दिखाया है. अब पाकिस्तान के फैंस ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया vs दक्षिण अफ्रीका मैच में एक अलग चीज पेश की. कल ऑस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान पाकिस्तानी फैंस वहां पहुंच गए और अचानक से 'दिल-दिल पाकिस्तान' के नारे लगाने लगे. इसका वीडियो भी खूब वायरल रहा है. 

 

लंका पर धुआंधार जीत से कोहली के भी उड़े होश, दिया यह बड़ा बयान

WC 2019 : वॉर्नर का शतक गया बेकार, अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया को मिली हार

WC 2019 : राहुल-रोहित के शतकों से जीता भारत, इस टीम से होगा सेमीफाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -