'रुस्तम' के प्रमोट में दबंग गर्ल ने धो डाला ......
'रुस्तम' के प्रमोट में दबंग गर्ल ने धो डाला ......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी एक नई आने वाली फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' में काफी बिज़ी है व अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूस्तम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय की फिल्म का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है।

अभी जिस प्रकार से अक्षय की फिल्म रुस्तम के प्रमोशन में हमे सलमान खान रणवीर सिंह व करण जौहर नजर आ चुके है इसके बाद अब एक और खूबसूरत गर्ल अक्षय की फिल्म रुस्तम को प्रमोट करते हुए नजर आ रही है. देखा जाए तो बॉलीवुड सेलेब्रटीज अक्षय का साथ दे रहे हैं, व उनकी फिल्म रुस्तम को अपने-अपने तरीके से प्रमोट कर रहे हैं। इन सेलेब्रटीज की लिस्ट में नया नाम जुड़ा है सोनाक्षी सिन्हा का, जिन्होंने चेलेंज स्वीकार करते हुए रुस्तम के लिए खुद ड्रम बजाकर गाना गाया है।

सोना के वीडियो को अक्षय ने साझा किया है, और मैसेज लिखा है- Now that was quite a rocking message Sona, literally. जाहिर है कि सोनाक्षी की ये कोशिश अक्षय को भी पसंद आई है। वैसे भी सोनाक्षी के साथ उनकी रिलेशंस काफी अच्छे हैं। दोनों 'जोकर', 'राउड़ी राठौड़' और 'हॉलिडे' जैसी फिल्मों में साथ आ चुके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम जो की 12 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -