पहले दिन 'रुस्तम' Pass 'मोहनजोदड़ो' Fail
पहले दिन 'रुस्तम' Pass 'मोहनजोदड़ो' Fail
Share:

बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम आज फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म रुस्तम अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जुन बाजवा जैसे सितारों से सजी है. वही फिल्म का निर्देशन किया है टीनू सुरेश देसाई ने और प्रोड्यूस किया है नीरज पांडे ने। तथा सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'रुस्तम' को रितिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है।

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, अदालती कार्यवाहियों की पष्ठभूमि पर बनी 'रुस्तम' को ऐतिहासिक पष्ठभूमि पर बनी 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में समीक्षकों और दर्शकों से बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म वितरक राजेश थडानी ने बताया, फिल्म रुस्तम आगे चल रही है। यह मोहनजो दारो से बेहतर कर रही है। इसे समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग इस फिल्म को अधिक पसंद कर रहे हैं।

'मोहनजोदड़ो' दर्शकों को अपनी ओर अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पा रही है, जबकि 'रुस्तम' को लेकर लोगों में उत्सुकता है। ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में जानकारी देकर बताया की अक्षय की फिल्म रुस्तम ने अपने शुरुआती दिन 14 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वही अभिनेता ऋतिक की फिल्म मोहनजोदड़ो इससे पीछे रही, फिल्म मोहनजोदड़ो ने 8.87 करोड़ की कमाई की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -