'रुस्तम' का देखिये New Poster
'रुस्तम' का देखिये New Poster
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि जिस प्रकार से पूर्व में अक्षय की इस फिल्म 'रुस्तम' का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया था. व अब चर्चा है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'रुस्तम' का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। फिल्म में वह नौसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर 30 जून सुबह 9 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस बाबत अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्टर रिलीज़ कर दर्शकों से अपने बयान में कहा है कि मेरी यह फिल्म 'रुस्तम' जो कि 12 अगस्त को देशभर में रिलीज होने वाली है व मेरा कहना है कि आप सभी देखें की रुस्तम के साथ क्या हुवा।

फिल्म 'रुस्तम' को जाने माने निर्देशक नीरज पाण्डे ने निर्देशित किया है जो कि पूर्व में भी अक्षय के साथ में मिलकर फ़िल्म 'स्पेशल 26' और फ़िल्म 'बेबी' को बना चुके है. जिसे दर्शको ने काफी सराहा था. तथा लोगो को आशा है कि अक्षय व निर्देशक नीरज पाण्डे की यह जोड़ी पुनः बॉलीवुड में धमाल मचाएगी. लोगो का मानना है कि 'स्पेशल 26' और फ़िल्म 'बेबी' की ही तरह उनकी यह फिल्म भी मनोरंजन के साथ कुछ पैगाम भी । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -