कैंडी खाने के लिए ये कंपनी दे रही 61 लाख रुपये
कैंडी खाने के लिए ये कंपनी दे रही 61 लाख रुपये
Share:

अगर हम आपको कहे कि आपको कुछ नहीं करना है बस खाना है और आपको पैसे मिलेंगे तो आप क्या कहेंगे? अब आप कहेंगे हम मजाक अच्छा कर लेते हैं। वैसे यह मजाक की बात नहीं है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक कैंडी कंपनी अजीबोगरीब जॉब ऑफर दे रही है जिसने तहलका मचाया हुआ है। इसके तहत बंदे को केवल कैंडी खाना होगा और उसका एनुअल पैकेज 61 लाख रुपये होगा। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। वैसे अगर आप भी कैंडी लवर्स हैं, तो इस जॉब को हाथ से नहीं जाने देंगे।

जी दरअसल, कनाडा की यह कंपनी एक चीफ कैंडी ऑफिसर की तलाश में है, जिसका काम कैंडी को टेस्ट करके उसके बारे में बताना होगा कि वो कैसी है और उसमें क्या सुधार की जरूरत है। सबसे बड़ी और हैरानी की बात ये है कि महज कैंडी टेस्ट करने के लिए कंपनी इस पोस्ट के लिए सिलेक्टेड शख्स को सालाना $100,000 कनाडाई डॉलर (भारतीय मुद्रा में 61.36 लाख रुपये) देने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट @candyfunhouseca से बीते दिनों एक विज्ञापन शेयर किया है। इस विज्ञापन में लिखा है कि कंपनी को एक चीफ कैंडी ऑफिसर की तलाश है। सबसे मजेदार बात ये है कि यह जॉब ऑफर 5 उम्र की बच्चों के लिए भी है। जी हाँ और विज्ञापन में लिखा है कि बच्चे के अभिभावक चाहें, तो वे भी इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। अब अगर आप चाहे तो तुरंत अप्लाय करें।

पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड खोज रही ये पत्नी, 32 हजार रुपये प्रति महीने देगी सैलरी

VIDEO: मौत की सेल्फी, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 9 डिब्बे और फिर...

शादी टूटने की ख़ुशी में दी पार्टी में आए वेटर से लड़की को हो गया प्यार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -