पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड खोज रही ये पत्नी,  32 हजार रुपये प्रति महीने देगी सैलरी
पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड खोज रही ये पत्नी, 32 हजार रुपये प्रति महीने देगी सैलरी
Share:

दुनियाभर से कई चौकाने वाले किस्से आते रहते हैं। अब आज हम आपको जिस किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी। जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक पत्नी की कहानी सुर्खियों में है। जी दरअसल इस पत्नी ने विज्ञापन देकर पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड्स ढूंढने का ऐलान किया, जिनमे उन्होंने एक गर्लफ्रेंड की भर्ती कर ली है, हालाँकि 2 पोस्ट अभी खाली हैं। जी दरअसल 44 साल की पत्थीमा (Pattheema) ने विज्ञापन देकर यह घोषणा की थी कि उन्हें ऐसी महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति को खुश रख सके और उसके काम में भी हाथ बंटा सके।

जी हाँ और इस काम के बदले गर्लफ्रेंड्स को 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी मिलेगी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थीमा ने इस बारे में टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया है। जी हाँ और इससे पहले अपने वीडियो में पत्थीमा ने कहा था कि 'उन्हें तीन महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति, बच्चों और घर की देखभाल कर सके।' जी दरअसल पत्थीमा ने कहा था कि अप्लाई कर रही महिलाओं का HIV टेस्ट जरूरी होगा और उनकी उम्र 30-35 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा उनके पास हाई स्कूल या स्नातक की डिग्री हो। महिलाओं का रहना, खाना भी फ्री होगा। वहीं पत्थीमा का ये अजीबोगरीब 'जॉब' ऑफर करने वाला वीडियो थाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और देखते ही देखते इसके चर्चे होने लगे।

पत्थीमा का कहना है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं और पति को खुश नहीं रख पा रही है। पत्थीमा कहती हैं कि उनके परिवार में अब पति के साथ 'छोटी पत्नी' भी शामिल होंगी। हम एक साथ एक ही घर में रहेंगे, साथ खाना खाएंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे। इसके अलावा पत्थीमा का कहना है कि मैं गारंटी देती हूं कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होगी। मैं अपने पति को यह चुनने की आजादी दूंगी कि वह किसके साथ सोना या रहना चाहते हैं। इसके अलावा पत्थीमा ने दावा किया कि वह अपने पति के लिए दूसरी महिलाओं को काम पर रखने के बारे में गंभीर हैं। उन्होंने बताया कि वह हेल्थ प्रॉब्लम से गुजर रही हैं। उनको हर दिन नींद की गोलियां लेनी पड़ती हैं और जल्दी सोना पड़ता है। वह अपने पति की देखभाल एक सामान्य पत्नी की तरह नहीं कर सकती।

VIDEO: मौत की सेल्फी, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 9 डिब्बे और फिर...

शादी टूटने की ख़ुशी में दी पार्टी में आए वेटर से लड़की को हो गया प्यार और फिर...

यहां जमीन के नीचे दबा मिला खोया हुआ प्राचीन ‘सूर्य मंदिर’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -