सोफे पर बैठने के लिए इस लड़की को मिलती है तगड़ी सैलरी
सोफे पर बैठने के लिए इस लड़की को मिलती है तगड़ी सैलरी
Share:

नौकरी नाम सुनते ही बॉस का चेहरा, वर्किंग प्रेशर, काम, और भी कई दिक्कते सब याद आ जाती है. इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे है जिन्हे इतनी अच्छी और सुकून की नौकरी मिली है कि बिना काम किये ही अच्छी खासी तनख्वाह मिल जाती है और कुछ लोग बेचारे इतने प्रेशर में नौकरी करते है लेकिन फिर भी उन्हें अपने मन-मुताबिक पैसा नहीं मिलता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बता रहे है जिसकी नौकरी के बारे में सुनकर आप भी ये ही कहेंगे कि काश!! मुझे भी ऐसी नौकरी मिल जाये.

हम बात कर रहे है ऐनन चेरदांत्सेवा नाम की महिला की. ये महिला सोफा टेस्टर है. और इन्हे रूस की कंपनी MZ5 ने हायर किया है. इनका काम है कंपनी के सारे फर्नीचर पर बैठना और सोना ताकि ये कस्टमर की तरफ से फीडबैक दे सके. इनकी नौकरी सिर्फ और सिर्फ दिनभर बैठने की ही है और इसके लिए ऐनन की सैलरी है 65 हजार रुपये प्रति माह.

सुनकर चौक गए न आप भी. जब कंपनी ने इस जॉब की वैकेंसी निकाली तो किसी को भी विश्वास नहीं हुआ था लेकिन ऐनान ने इसे सीरियसली ले ली और उन्हें इतनी अच्छी जॉब ऑफर हो गई. ऐनान सोफे पर बैठकर सिर्फ ये चेक करती है कि उसकी क्वालिटी कैसी है और कम्फर्टेबल है या नहीं. ऐनान के अप्रूवल के बाद ही सोफे का आउटलेट और डिज़ाइन बनने के लिए जाता है.

यहाँ की जाती है साँपों की खेती कभी नहीं देखी होगी आपने

जब बुरे समय में लड़कियां छोड़ दे लड़कों को

ये है विरूष्का का शानदार वेडिंग वेन्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -