ये है विरूष्का का शानदार वेडिंग वेन्यू
ये है विरूष्का का शानदार वेडिंग वेन्यू
Share:

ये खबर तो आप सभी को पता ही होगी के जल्द ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी करने वाले है. इस गुड न्यूज़ को सुनने के बाद तो सभी फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है. अब तो सभी बस विराट को दूल्हे के लुक में और अनुष्का को दुल्हन के लुक में देखने के लिए बेताब है. तो उसके लिए तो अभी आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन आज हम आपके लिए विराट और अनुष्का के वेडिंग वेन्यू की कुछ तस्वीरें लेकर आये है. इस रॉयल वेडिंग के पहले ही हम आपको बता रहे है कहा होंगे अनुष्का और विराट के फेरे.

वेडिंग वेन्यू से विला की ओर जाने का रास्ता वाइन यार्ड के बीच में से जाता है. यहाँ पर मेहमान वाइन यार्ड व्यू के साथ-साथ ऑपन डाइनिंग का लुत्फ उठा सकते है. जिस रॉयल विला में अनुष्का और विराट रुकने वाले है उसके बाहर का नजारा भी बहुत ही खूबसूरत है. इतना ही नहीं विला में बेहद ही खूबसूरत स्विमिंग पूल भी है. इस विला में वेडिंग में एडवेंचर को भी शामिल किया जाता है. साथ ही इस जगह को भी शानदार अडवेंचरस माना जाता है. आप इन तस्वीरों में वेडिंग डेस्टिनेशन का एरिअल व्यू भी देख सकते है. इस विला में जिम फैसिलिटी भी मौजूद है.

वेडिंग विला तो देख ही लिया आप सभी ने तो अब तो बस विराट और अनुष्का के शादी के फोटोज को देखने का बेसब्री से इंतजार करना ही पड़ेगा. वैसे सुनने में आया है कि दिसंबर की 9,10, 11 या 12 तारीख को सगाई और शादी की रस्मे होंगी. वैसे इस शादी में अब तक किसी भी क्रिकेटर्स को न्यौता नहीं दिया है और न ही किसी सेलिब्रिटी को इन्वाइट किया है. हालाँकि सुनने में तो ऐसा भी आया है कि 21 दिसंबर को मुंबई में इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया जायेगा.

 

2017 में यूट्यूब पर दूसरा सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Video : अब भिखारी भी हो गए हैं Classy

2017 के साथ-साथ इतिहास का सबसे ज्यादा Like किया गया ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -