शराबी रूसी राजनयिक ने बाइक को मारी टक्कर, फिर पुलिस से की मारपीट
शराबी रूसी राजनयिक ने बाइक को मारी टक्कर, फिर पुलिस से की मारपीट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीती रात रूसी राजनयिक की गाड़ी द्वारा हादसे का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक घटना मोती बाग़ इलाके में रात करीब 1: 30 बजे की है. सूत्रों के अनुसार अंध गति से आती हुई रूसी दूतावास की कार ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. बाइक पर दो लोग सावर थे जो की हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हे एम्स ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए दाखिल करवाया है.

जानकारी के मुताबिक कार की स्पीड का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है की बाइक को टक्कर मारने के बाद कार पुलिस बैरिकेड को भी टकरा गई. इस मामले में रूसी राजनयिक दिमित्री कैरीकोव पर पुलिस के साथ बदसलूकी और मारपीट का मुकदमा भी दायर किया गया है.

मौका-ऐ-वारदात पर मौजूद लोगो के मुताबिक रुसी राजनयिक नशे में धुत था. उसने ना सिर्फ पुलिस के साथ अभद्र व्यव्हार किया बल्कि मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया. इतना ही नही उसने मिडल फिंगर दिखाते हुए अश्लील इशारे भी किए.

इसके बाद पुलिस द्वारा रुसी दूतावास को सूचित किया गया और करीब 1 घंटे बाद दूतावास के कर्मचारियों ने आकर गाड़ी सहित राजनयिक को ले गए. पुलिस ने ड्रंकन ड्राइव की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -