संकट के समय रूस ने दिया भारत का साथ : पीएम मोदी
संकट के समय रूस ने दिया भारत का साथ : पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: भारत जब संकट की घडी में था तब उसके साथ जो देश खड़ा था वह रूस था. चट्टान की तरह खड़े होकर रूस ने भारत का साथ दिया. ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय रूस यात्रा के दौरान फ्रेंड्स ऑफ इंडिया कार्यक्रम में कहा. अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने से दोनों देशों को मध्य एशिया में एक नई ताकत के तौर पर उभरने में सहायता मिलेगी और यूरेशिया क्षेत्र के आर्थिक विकास के लिए उत्प्रेरक बनेगा.

मोदी ने अपने संबोधन में भारत में अपने विरोधियो पर तंज कसते हुए कहा की वह हमेशा देश की समस्याओ का ही बखान करते रहते है लेकिन वह यह नही देख रहे की सरकार समस्याओं को सुलझाते हुए आगे बढ़ रही है. मोदी ने कहा की कुछ लोग ऐसे है जो सिर्फ समस्याओं को गिनाने में लगे है लेकिन भारत इन समस्याओं से उभरने के प्रयास में लगा है.

हलाकि मोदी ने इस बारे में ज्यादा कुछ नही कहा लेकिन उनकी बाते साफ तोर से इशारा कर रही थी की मोदी विपक्षियो द्वारा लगातार उठाए जाने वाले मुद्दो पर निशाना साध रहे है. बता दे की पीएम मोदी के संबोधन को करीब 3000 लोगो ने सुना है. साथ ही साथ मोदी ने भारतीय लोगो के बीच आतंकवाद से निपटने की बात कही है और कहा है की आतंवाद जैसी समस्या से निपटने के लिए वैश्विक समुदाय के एकजुट होने की जरूरत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -