रॉकिंग स्टार यश की नई फिल्म की अफवाहें सोशल मीडिया पर लगा रही आग
रॉकिंग स्टार यश की नई फिल्म की अफवाहें सोशल मीडिया पर लगा रही आग
Share:

'KGF 2' की अपार सफलता के उपरांत, यश ने विश्व स्तर पर एक विशाल फैन बेस और बॉक्स ऑफिस पुल के साथ खुद को एक सुपरस्टार के रूप में मजबूती से स्थापित भी कर दिया है। मूवी ने नए मानदंड स्थापित किए और अभिनेता को ताकतवर बनाने का काम किया है। दर्शक उनके अगले विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं इसी दौरान पिछले कुछ महीनों में, अभिनेता के उद्योगों में कई प्रमुख नामों के साथ टीम बनाने की अटकलें लगाई जाने लगी है।

जबकि दर्शक एक आधिकारिक एलान की अब तक प्रतीक्षा कर रहे है, दर्शकों के मध्य प्रत्याशा है, यश की अगली मूवी के लिए कुछ अप्रत्याशित विकल्पों के बारे में रिपोर्ट्स भी सामने आने लगी है। अभिनेता के प्रशंसक उम्मीदों के साथ इंटरनेट पर बाढ़ ला रहे हैं, कैसे यश अपनी प्रत्येक मूवी के लिए सावधानीपूर्वक तैयारी करते हैं और एक ऐसी मूवी के लिए लक्ष्य बना रहे हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर की हो।  हालांकि, दर्शकों के एक निश्चित वर्ग ने अभिनेता के असामान्य निर्णयों के बारे में अपने विधारण भी शेयर कर दिया है।

सुपरस्टार के प्रशंसकों द्वारा उनकी अगली मूवी की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को गले लगाने के लिए अचानक की गई गतिविधि को बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया भी मिलने लगी है, बता दें कि उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर भी बाढ़ लाई है कि कैसे अभिनेता प्रत्येक परियोजना के लिए खुद को समर्पित कर रहे है, पावरफुल स्क्रिप्ट का चयन करने की आदत रखते हैं और अपेक्षाकृत नए निर्देशकों के साथ सुपरहिट मंथन करने का इतिहास रचते हैं।

 

 

 

रिपोर्ट्स के साथ, कई अटकलें लगाई जा रही हैं कि मूवी  वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी दूसरी ओर, दर्शकों का एक वर्ग ऐसा भी है जिसने अपनी आशंकाओं को शेयर किया है और यह भी महसूस किया है कि अभिनेता अपनी पिछली मूवी की भारी सफलता के उपरांत मिली लोकप्रियता को खो सकते है। अब सभी की निगाहें यश पर हैं और दर्शकों के लिए उन्होंने क्या योजना बनाई है।

सेम सेक्स मैरिज पर फिर बोली कंगना- 'जब लोगों के दिल मिल गए हैं तो हम...'

EX- HUSBAND के घर के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका

भारत में नहीं हूँ सुरक्षित ..दुबई से सेफ: सलमान के इस बयान पर कंगना ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -