कर्नाटक विधानसभा में लगी सावरकर की तस्वीर, धरने पर बैठे कांग्रेस नेता
कर्नाटक विधानसभा में लगी सावरकर की तस्वीर, धरने पर बैठे कांग्रेस नेता
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा के हॉल में वीर सावरकर की तस्वीर लगाने पर बवाल पैदा होता नजर आ रहा है। जी हाँ और इसके खिलाफ विपक्ष के नेता सिद्धारमैया व अन्य नेताओं ने विधानसभा के बाहर धरना देकर विरोध प्रकट किया। जी दरअसल कांग्रेस नेताओं का यह आरोप है कि सत्ता पक्ष 'भाजपा' चाहता है कि सदन की कार्यवाही नहीं चले, इसलिए वह खुद व्यवधान डालना चाहता है।

खरीदनी है पावरफुल बाइक? तो ये रहा आपके लिए खास विकल्प

आपको बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक डीके शिवकुमार ने कहा कि, 'हम सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले उठाना चाहते थे, इसलिए वे ये तस्वीर लेकर आ गए और विवाद खड़ा कर दिया। उनका विकास का कोई एजेंडा नहीं है।' आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने स्पीकर को पत्र लिखकर मांग की कि सदन में वाल्मीकि, बासवन्ना, कनक दास, बी। आर। आंबेडकर, सरदार वल्लभ भाई पटेल व अन्य नेताओं की भी तस्वीरें लगाई जाएं।

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसा के हॉल में विनायक दामोदर सावरकर की तस्वीर लगाए जाने के बाद इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा कि, 'सरकार को सभी को विश्वास में लेना चाहिए था।' वहीं दूसरी तरफ इस मामले से जुड़े सूत्रों ने कहा था कि कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने सोमवार, 19 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे आधिकारिक तौर पर तस्वीर का अनावरण करने का फैसला किया है। हालाँकि अब अनावरण होने के बाद बवाल मच चुका है।

'भारत की पहचान भ्रष्टाचार और गंदी सड़कें, युवा इसे बदलें', बोले इंफोसिस के संस्थापक नारायणमूर्ति

तानसेन समारोह की पूर्व संध्या पर संगीतकारों की सजी महफ़िल

इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ अब तक की सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -