इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ अब तक की सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर
इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ अब तक की सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

इस समय इंडियन मार्केट इलेक्ट्रिक वाहनों को खूब पसंद किया भी किया जा रहा है और जिसमे भी इलेक्ट्रिक स्कूटर का सेगमेंट बहुत लोकप्रिय है. इसी को देखते हुए कई कंपनियां देश में अपने अपने मॉडल्स को पेश कर रही है. अब इसी क्रम में रिवैंप मोटो ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Buddie 25 को लॉन्च किया है. ब्रैंड ने इस स्कूटर का मेटावर्स Youtube, Linkedin, Twitter, Instagram, Facebook और Spatial जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से किया था. 

कितनी है कीमत?: Revamp Moto का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Buddie 25 इंडियन मार्केट में 66,999 रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया गया है. ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की वेबसाइट से मात्र 999 रुपये में बुक कर सकते हैं. कंपनी इसकी डिलीवरी अगले वर्ष अप्रैल से शुरू कर सकती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर भी खरीदा भी जा सकता है, जिसके लिए नो कॉस्ट EMI का विकल्प भी पेश कर दिया गया है.  

कितनी है Buddie 25 की रेंज: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 48V 25 Ah लिथियम आयन बैटरी पैक का उपयोग भी किया जा रहा है. यह स्कूटर एक सिंगल चार्ज पर 70 किमी तक चलने वाला है. जिसकी टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा है. इस स्कूटर से जुड़ी एक कहा बात यह है कि आप इसे बिना ड्राइविंग लाइसेंस के भी चला सकते हैं. जिसकी पिकअप क्षमता 120 kg है. 

मिलते हैं कई स्वैपेबल अटेचमेंट: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक बहुत अलग है, जो बहुत ही आकर्षक भी दिखाई दे रहा है. जिसमे बहुत सारे वाहन स्वैपेबल अटेचमेंट भी शामिल भी किए जा चुके है. जिसमे इंसुलेटेड बॉक्स, सैडल बैग्स, कैरियर, चाइल्ड सीट, बेस प्लेट, बेस रैक और सैंडल स्टे ग्राहकों को मिलने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Buddie 25 इलेक्ट्रिक स्कूटर देशभर के कई शहरों में ग्राहकों को चलाने के लिए दिया जाने वाला है .  

ओकीनावा आर 30 से होगा मुकाबला: Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिटैचेबल 1.25 kWh लिथियम आयन बैटरी पैक भी दिया जा रहा है. जिसमे लगभग 60 किलोमीटर की रेंज भी प्रदान की जा रही है. जिसमे ऑटो कट सुविधा के साथ एक माइक्रो चार्जर भी प्रदान किया जा रहा है. इसका इलेक्ट्रिक मोटर एक 250 W रेटेड BLDC यूनिट है. इसकी टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा है.

जल्द लगने वाला है कार लवर्स को झटका, बंद होने जा रही है ये सभी कारें

साल के अंत में पेश होने जा रही ये दो शानदार कार

OLA दे रहा अपनी इन स्कूटर पर भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -