दिवाली पर वडोदरा में दो गुटों के बीच मचा बवाल, पुलिस के सामने फेंके गए पेट्रोल बम
दिवाली पर वडोदरा में दो गुटों के बीच मचा बवाल, पुलिस के सामने फेंके गए पेट्रोल बम
Share:

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा में दो गुटों के बीच दिवाली की रात जमकर हिंसा हुई। जी हाँ और यह हिंसा रात 12:30 बजे से लेकर 1 बजे तक हुई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, हालाँकि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि वह पुलिस के सामने पेट्रोल बम फेंक रहे थे। जी हाँ, बताया जा रहा है वडोदरा पुलिस के डीसीपी अभय सोनी ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अब तक इस हिंसा में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, हालाँकि पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है। इस मामले में बदमाश स्ट्रीट लाइट बुझाकर बवाल कर रहे थे।

पुणे: जिला अदालत ने वापस लिया 'महिला वकील कोर्ट में न सवारें बाल' वाला आदेश

इस मामले में डीसीपी यशपाल जगनिया ने बताया कि पानीगेट में मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास पथराव की घटना हुई है। वहीं पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्रवाई की। हालाँकि अब यहाँ स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। दूसरी तरफ सीसीटीवी की जांच की जा रही है और चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले वडोदरा में स्कूटरों की टक्कर के बाद भी दो गुटों में हिंसा हो चुकी है। उस दौरान हंगामे के दौरान जमकर पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की गई थी। वहीं झड़प के बाद रावपुरा और धीकाटा इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया था।

वहीं हिंसा का एक मामला जून 2022 को गुजरात के आणंद में भी सामने आया था। यहाँ बोरसद इलाके में दो समुदाय के लोगों में झड़प हो गई थी, जिसमे पत्थर चले थे। यहाँ एक मंदिर के पास जमीन को लेकर विवाद के बाद ये हिंसा हुई थी और घटना में चार लोग जख्मी हुए थे। यहाँ पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल तक किया था।

Sea लिंक पर दौड़ रही थी फरारी, अचानक ड्राइवर ने खोया बैलेंस और फिर...

सरकार का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेंगे 3500 रुपये

जुड़वा बच्चों संग दिखाई दिए नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -