अजित पवार के नए दफ्तर के उद्घाटन से पहले मचा हंगामा, जानिए क्या है मामला?
अजित पवार के नए दफ्तर के उद्घाटन से पहले मचा हंगामा, जानिए क्या है मामला?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले एक वर्ष से नाटकीयता कम नहीं हुई है। एक नया ड्रामा तब देखने को मिला जब नए सीएम अपने नए पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। पूरी टीम मौके पर पहुंच गई मगर फिर पता चला कि इस कार्यालय की चाबी ही गायब है। बहुत देर तक अजित पवार की टीम कार में ही बाहर प्रतीक्षा करती रही। 

पार्टी के नेता दफ्तर के बाहर की कुर्सियों पर बैठे रहे। अब शुरू हुई चाबियों की तलाश। पता चला कि जिस भवन को अजित पवार ने अपने दफ्तर के तौर पर चुना है पहले वहां शिवसेना (यूबीटी) नेता अंबादास दानवे रहा करते थे। उनके पीए यहां की चाबी लेकर गुम हैं। थोड़ी देर पश्चात् दफ्तर के बाहर भीड़ जमा हो गई। अजित पवार के समर्थकों ने फिर दरवाजे को धक्का मारकर खोल दिया तथा अंदर घुस गए। बता दें कि 2 दिन पहले ही अजित पवार ने पार्टी में बगावत करके शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली है। उनके साथ ही आठ अन्य विधायकों ने भी मंत्रिपद की शपथ ली है। 

बता दें कि अजित पवार ने दावा किया है कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है। उन्होंने पार्टी पर कब्जा करने का भी मन बना लिया है। इसी को देखते हुए उन्होंंने सचिवालय के समीप ही नए दफ्तर का उद्घाटन कर दिया। वहीं महाराष्ट्र मंत्रिमंडल की बैठक जारी है तत्पश्चात, घोषणा की जाएगी कि नए मंत्रियों में किसे क्या जिम्मेदारी दी गई है। 

कौन होगा कर्नाटक का अजित पवार ? एचडी कुमारस्वामी बोले- साल भर में गिर जाएगी सिद्धरमैया सरकार

राजस्थान में पेपर लीक करने वालों को मिलेगी 'उम्रकैद' की सजा, विधानसभा में बिल पेश करेगी गहलोत सरकार

SCO समिट में पीएम मोदी ने आतंकवाद पर किया कड़ा प्रहार, सुनते रह गए जिनपिंग और शाहबाज़ शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -