आरटीसी बस डिपो ने आयोजित किया विशाल रक्तदान शिविर
आरटीसी बस डिपो ने आयोजित किया विशाल रक्तदान शिविर
Share:

नेल्लोर: कवाली आरटीसी बस डिपो ने मंगलवार को सड़क सुरक्षा पखवाड़े के सिलसिले में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया और लगभग 150 यूनिट रक्त एकत्र किया. वन टाउन सर्कल इंस्पेक्टर के श्रीनिवासुलु ने औपचारिक रूप से शिविर का उद्घाटन किया और कहा कि स्टाफ सदस्यों को सुरक्षा पहलुओं पर ज्ञान प्रदान करने के अलावा रक्तदान करना स्वागत योग्य है।

कवाली डिपो प्रबंधक के श्रीहरि ने कहा कि रेड क्रॉस राज्य विंग ने चरम महामारी के दौरान एपीएसआरटीसी को ऑक्सीजन सांद्रता प्रदान की थी और इसलिए कर्मचारी सदस्य राज्य भर में रक्तदान कर रहे हैं। गरला सुदर्शन राव, कोषाध्यक्ष, इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी तिरुपति डिवीजन ने कहा कि रक्तदान प्रत्येक नागरिक के लिए एक आवधिक आदत बन जाना चाहिए जो कई गरीबों के जीवन को बचा सकता है और जनता से गलतफहमियों को दूर रखते हुए स्वेच्छा से रक्तदान करने के लिए आगे आने का आग्रह किया। मांग की। आरटीसी कर्मचारियों ने मंगलवार को तिरुपति के अलीपिरी डिपो में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी को रक्तदान किया।

अलीपिरी, तिरुपति, मंगलम, श्रीकालहस्ती और पिलर सहित विभिन्न डिपो के लगभग 77 कर्मचारियों ने अपना रक्तदान किया है। इस अवसर पर बोलते हुए, क्षेत्रीय प्रबंधक (आरएम) चेंगल रेड्डी ने कहा कि रक्तदान उन लोगों की जान बचाता है जिनकी हालत गंभीर थी। टी मधुसूदन राव, उप यातायात प्रबंधक, आरटीसी, ई वेंकटेश्वरलु, रेड क्रॉस सोसाइटी तिरुपति मंडल के अध्यक्ष, सचिव सुब्बाराव, डॉ. योग नागेंद्र और आरटीसी कर्मचारी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि 30 से अधिक स्टाफ सदस्यों ने 20 से अधिक बार रक्तदान किया।

ऐतिहासिक फैसला! अब NDA कोर्स में भी शामिल हो सकेगी महिलाएं

तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, ये है वजह

उत्तराखंड में आज भी भारी बारिश की संभावना, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -