RSS दफ्तर के पास धमाका, चार कार्यकर्ता घायल
RSS दफ्तर के पास धमाका, चार कार्यकर्ता घायल
Share:

नई दिल्ली: केरल के कोझीकोड के नदापुरम में गुरुवार देर रात आरएसएस के दफ्तर के पास बम धमाका हुआ। इस हमले में चार आरएसएस के कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है। 

जानकारी के मुताबिक, यह हमला अज्ञात बाइक सवारों ने किया है। देर रात अज्ञात बदमाश दफ्तर के पास देसी बम फेंककर फरार हो गए। घायल कार्यकर्ताओं को नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि केरल में हिंदूवादी संगठनों पर लगातार हिंसक हमले किए जा रहे हैं। हाल ही में राज्य के कन्नूर जिले में कथित तौर पर माकपा कार्यकतार्ओं ने बीजेपी के 30 साल के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में आरएसएस के सह प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का सिर कलम करने पर एक करोड़ रुपए के इनाम की घोषणा कर गुरुवार को एक विवाद छेड़ दिया।

चंद्रावत को एक वीडियो क्लिप में यह कहते देखा गया, केरल के मुख्यमंत्री आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं, जो इस देश को आगे ले जाना चाहते हैं। उनका सिर कलम करने वाले किसी व्यक्ति को मैं एक करोड़ रुपए दूंगा, चाहे मुझे अपना मकान ही क्यों ना बेचना पड़े। 

और पढ़े-

दिग्विजय पर दर्ज किया गया धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला

अजमेर दरगाह ब्लास्टः 8 मार्च को आएगा निर्णय, RSS से जुड़े हैं कई आरोपी

RSS नेता का बड़ा बयान- केरल के सीएम का सर काटकर लाने वाले को एक करोड़ का इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -