RSS नेता का बड़ा बयान- केरल के सीएम का सर काटकर लाने वाले को एक करोड़ का इनाम

उज्जैन. उज्जैन के आरएसएस के एक नेता ने केरल के मुख्यमंत्री के खिलाफ विवादित बयान दिया है. आरएसएस के नेता महानगर प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत ने केरल मुख्यमंत्री पी विजयन का सिर लाने वाले को एक करोड़ रूपये का इनाम देने की घोषणा की है. यह बयान देने के बाद से राजनितिक गलियारों में बवाल मच गया है. जब संघ नेता के बयान के बारे में केरल मुख्यमंत्री से पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया संघ ने कइयों के सिर लिए है. चंद्रावत सिर्फ इतनी सी बात पर नहीं रुके, उन्होंने विबादास्पद बयानों की लड़ी लगा दी है.

उन्होंने कहा, इस गद्दार को लगता है कि हिंदुओं के खून में शिवाजी का गौरव नहीं है, हिंदुओं के खून में अब वह जज्बा नहीं है किन्तु मैं डॉ कुंदन चंद्रावत इस मंच से घोषणा करता हूं , मेरे पास एक करोड़ रुपये का मकान है, कोई उसका सिर काटकर लाकर दे , मैं अपना मकान और वह जायदाद उसके नाम कर दूंगा.

चंद्रावत ने कहा, गोधरा को भूल गए क्या, 56 मारे थे, 2000 कब्रिस्तान में चले गए, हिन्दू समाज ने इनको अंदर घुस दिया. तुमने 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है इसलिए अब भारत माता को 3 लाख नरमुंडों की माला पहनाऊंगा. वामपंथियों सुन लो.

ये भी पढ़े 

दिग्विजय पर दर्ज किया गया धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला

अजमेर दरगाह ब्लास्टः 8 मार्च को आएगा निर्णय, RSS से जुड़े हैं कई आरोपी

ISI से मिलकर कार्य कर रही है भाजपा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -