फिल्म संजू दागदार को यादगार बता रही है-आरएसएस
फिल्म संजू दागदार को यादगार बता रही है-आरएसएस
Share:

फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित राजकुमार हिरानी निर्देशित और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू को लेकर आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य ने निर्माता-निर्देशक हीरानी को आड़े हाथों लिया है. पांचजन्य ने दागदार शीर्षक से एक लेख लिखा है.  जिसमें कहा गया है कि ऐसे किसी शक्स को हीरो के तौर पर कैसे प्रदर्शित किया जा सकता है, जिसका अतीत दागदार रहा हो.

मुखपत्र ने मुंबई के फिल्म उद्योग पर अंडरवर्ल्ड के मोहजाल से घिरा बताया .अदालत खुद 93 बम धमाकों को लेकर सवाल उठा चुका है. दुनिया संजय दत्त का बदनाम अतीत जानती है. ऐसे में फिल्म के जरिए संजय दत्त की दागदार छवि को धोने की कोशिश की गई है. पत्र ने सवाल उठाया है कि रईस और संजू के जरिए समाज के सामने कौन सा आदर्श फिल्म मेकर पेश करना चाहते हैं.

संघ के मुखपत्र ने लेख में कहा है कि आखिर फिल्म में संजू के नकारात्मक चित्रण को जगह क्यों नहीं दिखाई गई है. पांचजन्य ने संजू फिल्म पर कमेंट करते हुए इसे दागदार दामन को पाक साफ दिखाने के लिए करोड़ों रुपये बहाकर की गई पीआर एक्सरसाइज करार दिया है. संजू के चरित्र पर भी सवाल उठाते हुए उन्हें रंगीनमिजाज कहा गया है. लेख में फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को हिंदू विरोधी बताते हुए कहा है कि उन्होंने ही पीके फिल्म बनाकर हिंदू धर्म पर निशाना साधा. गौरतलब है कि फिल्म समीक्षकों ने भी इसे असलियत छुपकर संजय दत्त की छवि सुधारने वाली फिल्म बताया है. 

बायोपिक के बाद अपनी आत्मकथा को इस दिन लॉन्च करेंगे संजू

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

IFFM 2018 : 'पद्मावत' को टक्कर देने आए 'संजू', यहां देखे नॉमिनेशन लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -