बायोपिक के बाद अपनी आत्मकथा को इस दिन लॉन्च करेंगे संजू
बायोपिक के बाद अपनी आत्मकथा को इस दिन लॉन्च करेंगे संजू
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर बनी फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. रणबीर के फैंस उनकी ये फिल्म देखकर उनके और भी बड़े फैन बन गए हैं और संजय दत्त की स्टोरी को जानकर सभी भावुक हो गए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि 'संजू' ने सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. इसके बाद संजय दत्त के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

संजय दत्त ने खुद की बायोपिक तो बनवा ली लेकिन अब वो अपनी आत्मकथा खुद ही लिखने वाले हैं. जैसा कि फिल्म में बताया गया संजय दत्त अपने जीवन पर किताब लिखवाने के लिए किसी अच्छे लेखक को तलाशते हैं. लेकिन असल में वो ऐसा नहीं करने वाले बल्कि खुद ही किताब लिखेंगे और इस किताब के अगले साल रिलीज़ करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बता दिया है कि इस बुक को अपने जन्मदिन 29 जुलाई पर ही रिलीज़ करेंगे. 

इस ऑटोबायोग्राफी को संजय हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से प्रकाशित करेंगे. संजय दत्त ने इस पर कहा है कि उन्होंने एक असाधारण जीवन जिया है जो उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है. इन सभी को पन्नों पर उतारना चाहते हैं. इसके अलावा उनके पास कई ऐसी बातें हैं जिन्हें वो फैंस तक पहुँचाना चाहते हैं जो उन्होंने कभी किसी को नहीं बताई. संजय दत्त कहते हैं मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं. जैसा कि फिल्म में बताया गया है उसके अलावा कई और बातें संजू बाबा के बारे में जानने को मिलेंगी.

संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

तो क्या बनने वाला है Sanju का सीक्वल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -